Bikaner Rajasthan Slider

बीकानेर में मंत्रियों की जाजम, एक केबिनेट और तीन राज्यमंत्री पहुंचे

बीकानेर। सोमवार को प्रदेश सरकार के एक कैबिनेट मंत्री समेत तीन राज्यमंत्री बीकानेर के दौरे पर रहे। इनमें वन,पर्यावरण एवं खाद्-नागरिक आपूर्ति मंत्री सुखराम विश्रोई रविवार की रात ही बीकानेर पहुंच गये,रात को सर्किट हाउस में विश्राम के बाद उन्होने सरकारी और गैर सरकारी कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद कलक्टर सभागार में जिला अधिकारियों की मिटिंग ली।

arham-english-academy

वहीं शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा भी सोमवार सुबह सड़क मार्ग द्वारा बीकानेर पहुंच गये,जिन्होने कांग्रेस नेताओं से मेल मुलाकात के बाद शिक्षा निदेशालय में अधिकारियों की मिटिंग ली। उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी भी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर बीकानेर पहुंचे,जो कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। इनके अलावा उर्जा एवं जलदाय मंत्री डॉ.बीडी कल्ला सोमवार देर शाम पहुंचेगें,जो रात्री विश्राम बीकानेर में ही करेगें।

मंगलवार को वह सरकारी और गैर सरकारी कई कार्यक्रमों में शामिल होगे। बीकानेर में मंत्रियों की जाजम से जहां एक प्रशासन और पुलिस की व्यस्ततता बढ गई वहीं कांग्रेस नेताओं को भी मंत्रियों के स्वागत सत्कार और उनके कार्यकमों की तैयारियों को लेकर खासी सक्रियता दिखानी पड़ रही है।(PB)

jeevan raksha hospital