Bikaner Rajasthan Slider

सर्व समाज मनाएगा आनंदपाल की पुण्यतिथि

जयपुर । गैंगस्टर आनंदपाल की मौत को एक साल पूरा होने जा रहा है। ऐसे में राजपुत और राजपुत समाज की ओर से 24 जून को उसकी पुण्यतिथि मनाने का निर्णय किया गया है। इस दिन राजस्थान में ब्लड डोनेशन कैप लगाए जाएंगे। इसकी घोषणा मंगलवार को सर्व समाज संघर्ष समिति की बैठक के बाद आयोजित प्रेसवार्ता में की गई। वही अब तक इस मामले में न्याय नही मिलने की बात कहते हुए राजपूत समाज ने कहा है कि भाजपा को जिताना उनकी गलती रही थी जिसे वो उपचुनावों में सुधार चुके है और आगे भी होने वाले चुनावों में वो भाजपा को सबक सिखाकर रहेंगे।


21 अक्टूबर को जयपुर में प्रतिघात रैली
प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए राजपूत और रावणा राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने बताया कि अगले चुनावों में राजपूत समाज एक बार फिर भाजपा के खिलाफ खडा होगा। इसके लिए आंदोलन की पहली कडी में 24 जून को आनंदपाल की मौत के एक साल को सामाजिक सद्भावना के रूप में मनाया जाएगा। उसके बाद 25 जून से 15 अक्टूबर तक प्रदेशभर में तहसील और जिला स्तर के समेलन होंगे और उसके बाद 21 अक्टूबर को राजधानी जयपुर में प्रतिघात रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में लाखो लोग भाग लेंगे।


इस दौरान राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा कि राजपूत समाज के सभी भाजपा विधायकों और सांसदों का विरोध किया जाएगा। इसके तहत उन्हें गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा और उनका बहिष्कार किया जाएगा। गोगामेडी ने सांवराद में हुए उपद्रव के दौरान समाज के युवाओं पर लगे मुकदमे भी वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि जब कश्मीर में पत्थरबाजों पर मुकदमे वापस हो सकते हैं तो समाज के युवाओं को क्यों प्रताडित किया जा रहा है।