Bikaner Rajasthan Slider

कपड़े पर पहली बार टैक्स और सब्जियों पर महंगाई की मार : डॉ कल्ला

बीकानेर। बीकानेर शहर जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित परिवर्तन पदयात्रा और मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम वार्ड नंबर 17 में सम्पन्न हुआ। वार्ड में जहां महिलाओं ने गर्मी के सीजन में एक दिन छोड़कर पानी आने की व्यवस्था पर रोष प्रकट किया उससे भी ज्यादा तो वे इस बात से गुस्से में दिखे की एक दिन छोड़कर पानी का प्रेशर भी इतना कम है कि पानी पहुंचता ही नही वही कपड़ा व्यापारियों ने टेक्स लगने से व्यापार में मंदी की बात कही और सब्जियों के भावों में बढ़ोतरी पर भी लोगो मे तल्खी दिखी।

प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ बुलाकिदास कल्ला ने कहा कि भाजपा के शासन में महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। आज़ादी के बाद पहली बार कपड़े पर टैक्स लगने से बीकानेर की मशहूर साड़ी व्यापार बन्द होने के कगार पर पहुंच गया है। डॉ कल्ला ने वार्डवासियों से आह्वान किया कि इस बार भाजपा को ठगने का मौका ना दे कांग्रेस के शासन में निश्चित ही आप सबकी समस्याओं का निदान होगा। डॉ कल्ला ने महंगे राशन और सब्जियों के दामों में बढ़ोतरी पर केंद्र सरकार की नीतियों को गलत ठहराते हुए कहा कि पेटोल डीजल के दामों में लगातार बढ़ाने से दाम बढ़े और आम आदमी महँगाई की बोझ तले दबे गया।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा कि गर्मी की दस्तक के साथ ही पेयजल की समस्या इस बात को दर्शाती है कि भाजपा सरकार का प्रबंधन पूरी तरह फैल है। वार्ड 17 में नंदकिशोर आचार्य रावण महाराज हीरालाल हर्ष चिरंजी गुरु शिवशंकर हर्ष अविनाश आचार्य संजय आचार्य श्रीमती राजकुमारी आचार्य राजा जोशी बबला महाराज मनका महाराज जोशी किशन व्यास जुगल व्यास रामरतन जोशी प्रवक्ता नितिन वत्सस ने वार्ड सभाओ को संबोधित करते हुए वार्ड की बात रखी और कांग्रेस नेताओं ने समस्याओ के लिए संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन देकर उसका समाधान करवाने की बात कही।

जिला कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीलाल व्यास प्रदेश सचिव हाजी जिया उर रहमान आरिफ युथ अध्यक्ष अरुण व्यास राहुल जादूसनगत शर्मिला पंचारिया राजू देवी व्यास पहाड़ी व्यास उपेंद्र शर्मा मनमोहन पुरोहित देवक़ीनदन व्यास सुमित कोचर एडवोकेट शमसाद अली गोपाल किराडू शिव मारू सहित कांग्रेस पदाधिकारी शामिल थे।