Bikaner Rajasthan Slider

भव्य कलश यात्रा एंव शोभायात्रा के साथ रामकथा का शुभारम्भ

पुष्कर। (अनिल सर) तीर्थ नगरी पुष्कर में श्री श्री 1008 श्री पितांबर शरण जी महाराज श्री हनुमान जी महाराज श्री राम सखे पीठाधीश्वर श्री श्री 1008 श्री सिया शरण जी महाराज एवं श्री श्री 1008 श्री राम सखे पीठाधीश्वर श्री सरयू शरण जी महाराज श्री गुरुदेव भगवान की असीम अनुकंपा से परमपिता परमात्मा ब्रह्मा जी की पावन नगरी पुष्कर में आज से भव्य कलश यात्रा एंव शोभायात्रा के साथ विशाल श्री राम कथा ज्ञान महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है इस अवसर पर सदगुरुदेव भगवान की मूर्ति प्रतिष्ठा महोत्सव का भी आयोजन रखा गया है श्री राम सखा आश्रम के महंत श्री नंदराम शरण महाराज के सानिध्य में आज ब्रह्म घाट से गाजे बाजे के साथ भव्य कलश यात्रा निकली जिसका स्थानीय लोगो ने जगह जगह पुष्प वर्षा से स्वागत किया तथा वही आज से हवन होगा तथा प्रतिदिन दोपहर 1:00 बजे से 6:प0 बजे तक भव्य राम कथा ज्ञान महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा । कथा का कार्यक्रम 4 दिसंबर से 12 दिसंबर तक रखा गया है है। शोभायात्रा एंव कलश यात्रा में काफी संख्या महिला पुरुष और भक्त शामिल हुए।

चुनाव आयोग ने दिखाई सख्ती

पुष्कर में चुनाव आयोग ने दिखाई सख्ती भाजपा की रैली में जा रहे वाहनों को ढोल और फूलों को किया जब्त चुनाव आयोग ओर प्रशासन की इस कार्रवाई से भाजपा कार्यकर्ता हुए नाराज वहीं आज भाजपा उम्मीदवार सुरेश सिंह रावत के नेतृत्व में पुष्कर में जनसंपर्क किया जा रहा है प्रशिक्षु आईपीएस तेजस्वी राणा ने बताया कि भाजपा ने जनसंपर्क की स्वीकृति ली थी जनसंपर्क की जगह रोड शो करने लग गए और बिना अनुमति के वाहन ढोल ले जाने के कारण इन पर कार्रवाई की गई है वाहनो की ढोलकी और फूलों की प्रशासन से चुनाव आयोग से परमिशन नही लेने के कारण इनको जब्त कर कार्रवाई की जा रही है वही इस करवाई से घबरा कर वाहन चालक अपने वाहन छोड़कर भागते नजर आए।
भाजपा उम्मीदवार सुरेश सिंह रावत ने दिखाया जनसंपर्क के नाम पर शक्ति प्रदर्शन राम धाम तिराये से सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पैदल ही निकले पुष्कर कस्बे में जनसंपर्क के लिए जगह-जगह स्थानीय लोगों द्वारा किया जा रहा हूं स्वागत जनसंपर्क में पुष्कर सहित आसपास के काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता नारे लगाते हुए चल रहे हैं।(PB)