kolkata National Slider

कथा सुनो तो जीवन में इसे उतारो भी: पं. शिवकिशन किराड़ू

कोलकाता. कथा मे छिपी महत्वपूर्ण बातें, हमारे जीवन में एक सच्चे मार्गदर्शक के तौर पर काम करती है. इसलिए कथा सिर्फ सुनो ही नहीं, इसे जीवन में उतारो भी..भागवताचार्य पं. श्री शिवकिशनजी किराडू ने ये बातें गुरुवार को रमा भवन में आयोजित सप्ताह व्यापी श्रीमद् भागवत कथा आयोजन के पूर्णाहूति अवसर पर श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कही. मध्य कोलकाता माहेश्वरी महिला संगठन द्वारा आयोजित श्रीमद् भागवत कथा आयोजन के पूर्णाहूति पर यज्ञ के साथ श्री विष्णुसहस्त्र नाम पाठ का आयोजन किया गया.

काफी संख्या में श्रद्धालु भक्तजन इसमें सम्मलित हुए.पं. शिवकिशन किराडू के सान्निध्य में पूर्णाहूति के अवसर पर भव्य शोभायात्रा भी निकली. माथे पर श्रीमद् भागवत की पुस्तिका लिये श्रद्धालुजनों ने बड़ाबाजार के विभिन्न मार्गों की परिक्रमा करते हुए स्थानीय श्री वैकुण्ठनाथ देवस्थान पहुंचे. जहां सभी ने भगवान श्री वैकुण्ठनाथ का दर्शन किया.पं. श्री शिवकिशन किराड़ू ने सफल आयोजन के लिए संगठन के सभी सदस्याओं के प्रयास , परिश्रम की सराहना की और सभी को अपना आशीर्वाद प्रदान किया.

मनोरमा बांगड़,जमुना हेड़ा, रेखा मीमानी, वंदना सादानी,उमा बागड़ी, कृष्णा मुच्छाल,चंद्रकला तापडिय़ा, कविता सादानी, टीना लोहिया, सुशीला बागड़ी ,पुष्पा मूंधड़ा,विजयश्री मूंधड़ा ,गायत्री राठी , विजय लक्ष्मी लाखोटिया, सरला बिन्नाणी ,कौशल्या बंग,आशा राठी,पुष्पा बाहेती,लक्ष्मी मूंधड़ा ,शारदा बागड़ी, गायत्री लोहिया, शीला राठी, सुधा भैया सहित अन्य सदस्यायें ने आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.