National Slider कला एवं साहित्य

बॉलीवुड कलाकारों से रूबरू हुए मोदी, फिल्मों के समाज पर प्रभाव को लेकर की चर्चा

OmExpress News / नई दिल्ली / हिन्दी सिनेमा के कई अभिनेता, अभिनेत्री, निर्देशक और फिल्म निर्माता गुरुवार को दिल्ली पहुंचे और प्रधानमंत्री से मुलाकात की। ये बॉलीवुड सितारे गुरुवार को दिल्ली पहुंचें और नरेंद्र मोदी के साथ बैठक की। गुरुवार शाम को इन सितारों की प्रधानमंत्री के साथ बैठक हुई। बॉलीवुड से ज्यादातर युवा लोग इस बैठक में शामिल हुए। PM Modi meets bollywood stars

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक के लिए रणबीर कपूर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, एकता कपूर, भूमि पडनेकर, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कुछ अन्य फिल्मी कलाकार पहुंचे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के लोगों के बीच ये बैठक आज वक्त में में सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा के लिए बुलाई गई। बताया गया है कि युवा फिल्मी सितारों ने फिल्मों के समाज पर प्रभाव को लेकर मोदी बातचीत की और इस पर चर्चा की। PM Modi meets bollywood stars

मुंबई में फिल्मी सितारों से मिले थे मोदी बीते महीने मुंबई में भी नरेंद्र मोदी ने सिनेमा के लोगों के साथ बैठक की थी। इस बैठक में रितेश सिद्धवानी, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश रोशन, रॉनी स्क्रूवाला और सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी शामिल थे। इन सबके अलावा इस मीटिंग में अक्षय कुमार और अजय देवगन भी मौजूद थे। इस मीटिंग में प्रधानमंत्री के साथ फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े लोगों की समस्याओं के बारे में चर्चा की गई।

इस बैठक में बॉलीवुड से एक भी महिला को नहीं बुलाया गया था। इस पर अभिनेत्री दिया मिर्जा औरक किछ दूसरे सितारों ने कड़ा एतराज जताते हुए सवाल किया था कि इस बैठक में एक भी महिला क्यों नहीं हैं, क्या सिनेमा में कोई महिला इस लायक नहीं समझी गई। सोशल मीडिया पर भी इसकी आलोचना हुई थी। दिल्ली में गुरुवार को रही बैठक में आलिया, भूमि और एकता को बुलाया गया था।