Bikaner Rajasthan Slider स्वास्थ्य

कल होगा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

बीकानेर। माहेश्वरी सभा (शहर) द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महेश नवमी के उपलक्ष्य में कल सुबह 09 बजे से 01 बजे तक माहेश्वरी सदन, जस्सूसर गेट के बाहर प्रांगण में एक विशाल रक्तदान शिविर का अयोजन किया जा रहा है। अध्यक्ष गोपीकिशन पेड़ीवाल ने बताया कि रक्तदान महादान को जन-जन तक पंहुचाने के लिये कल इस विशाल रक्तदान शिविर नियोजित किया है। पेड़ीवाल ने कहा कि रक्तदान जीवनदान है। हमारे द्वारा किया गया रक्तदान कई जिंदगियों को बचाता है।

मंत्री रघुवीर झंवर के अनुसार इस मेगा ब्लड डोनेशन कैम्प का संयोजक नवल राठी को बनाया गया है। साथ ही सह-संयोजक की भूमिका में माहेश्वरी युवा संगठन, रमेश चांडक, जगदीश राठी, सुनील सारड़ा, राजेश झंवर व अंकित बिन्नाणी को बनाया गया है। शिविर का उदघाटन प्रदेशाध्यक्ष सोहनलाल गट्टाणी व पीबीएम ब्लड बैंक के प्रभारी डा. देवराज आर्य द्वारा किया जायेगा। समाज के प्रमुख लोगों के अनुभव का उपयोग करते हुये माहेश्वरी समाज के कुशल व जागरूक कार्यकर्ताओं की मदद से महेश नवमी के पर्व पर समाजोत्थान के अनेक कार्य किये जायेंगे जिससे समाज को एक नई दिशा मिलेगी।

आज हम सभी शिक्षित व सभ्य समाज के नागरिक है, जो केवल अपनी नहीं बल्कि दूसरों की भलाई के लिये भी सोचते है तो क्यों नहीं हम रक्तदान के पुनीत कार्य में अपना सहयोग प्रदान करें और लोगों को जीवनदान दें।