Jaipur Rajasthan Slider

वैलेंटाइन डे फैशन शो लव थीम के पर होगी मोहब्बत की मस्ती

जयपुर। फरवरी आते ही गुलाबी नगरी जयपुर में वैलेंटाइन सेलिब्रेशन की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में शहर में सेलिब्रेशन की तैयारियां जोरों पर है। वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन के लिए शहर में कई तरह की एक्टिविटी आयोजित की जाती है इन सबमे सबसे खास और जयपुर का सबसे बड़ा आयोजन होता है मीडिया मल्टीनेट “जयपुर वैलेंटाइन डे फैशन शो” 14 फरवरी को एंटरटेनमेंट पैरेडाइज स्थित मुग़ल गार्डन में जयपुर वैलेंटाइन 2019 का आयोजन शाम 6 बजे से किया जाएगा। जिसमें वैलेंटाइन थीम पर बेस्ड फैशन शो किया जाएगा।
ये है खास…- इस फैशन शो में शहर के कपल्स स्टाइलिश वियर में रैम्प वॉक करते नजर आएंगे। सेलेक्टेड सभी कपल्स को शो से पहले मेकओवर लुक दिया जाएगा। जिसके बाद वो अपने पार्टनर के साथ रैम्प वॉक करेंगी। शो के दौरान कपल्स के लिए कई गेम एक्टिविटी कराई जाएंगी।

कार्यक्रम के दौरान शहर के कई लोकल कलाकारों द्वारा म्युजिकल परफारमेंस,डांस परफारमेंस भी दी जाएगी। शो के दौरान प्रतिभागियों को अलग -अगल राउंड के जरिए परखा जाएगा। जिसके बाद जजेज पैनल 3-3 सब टाइटल के साथ विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।

इसमें मिस्टर वैलेंटाइन,मिस वैलेंटाइन,मिसेज वैलेंटाइन जैसे खिताब शामिल रहेंगे। इसके अलावा बेस्ट वॉक,फोटोजेनिक,बेस्ट आउटफिट के अवार्ड भी प्रतिभागियों को दिए जाएगा। कार्यक्रम के अंत में केक कटिंग सेरेमनी रखी जाएगी।

shyam_jewellers